खतरे में सोनिया गांधी, तत्काल दिल्ली छोड़ने की मिली सलाह

0
230

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी के साथ प्रदूषण भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में प्रदूषण का प्रकोप जारी है। बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को उनके डॉक्टर ने दिल्ली से बाहर जाने की सलाह दी है। बता दें कि सोनिया गांधी को लंबे समय से सीने में संक्रमण की शिकायत है, जिसके कारण डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन के लिए दिल्ली से बाहर जाने की सलाह दी है।

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के डॉक्टर ने उन्हें जल्द से जल्द दिल्ली से बाहर जाने की सलाह दी है। बता दें कि सोनिया गांधी को लंबे समय से सीने में संक्रमण के कारण बीमार चल रही हैं। हाल ही में उनके हालात में सुधार होने के बाद डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल से  छुट्टी दे दिया था, जिसके बाद घर पर ही डॉक्टरों की निगरानी में उनका देखभाल हो  रहा था। लेकिन दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें दिल्ली से दूर जाने के लिए कहा है।

दिल्ली से आज बाहर जा सकती है कांग्रेस अध्यक्षा

सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर के सलाह के बाद शुक्रवार को सोनिया गांधी चेन्नई या गोवा के लिए निकल सकती हैं। अनुमान यह लगाया गया है कि उनके साथ राहुल गांधी या प्रियंका गांधी भी चेन्नई या गोवा जाएगें। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार चेन्नई या गोवा के लिए शुक्रवार को निकल सकता है।

लंबे समय से बीमार चल रहीं है कांग्रेस अध्यक्षा

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्षा को लंबे समय से सीने में संक्रमण और अस्थमा की बीमारी से जुझ रही हैं। बीमारी से राहत मिलने के बाद अगस्त में उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी। वहीं राज्य में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए सोनिया गांधी को उनके डॉक्टर ने दिल्ली से बाहर जाने की सलाह दी है।