लॉकडाउन : उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया कुत्ते को नहलाते हुए वीडियो, बोलीं- ‘पेट्स की वजह से वायरस नहीं फैलता’

0
301

मुंबई. लॉकडाउन के चलते उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपने कुत्तों के टाइम बिताती नजर आ रही हैं। उर्मिला लगातार अपने पेट्स के साथ मजेदार पोस्ट कर रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्मिला अपने कुत्ते स्टडी को नहलाती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि कुत्तों से कोरोनावायरस नहीं फैलता है।
उर्मिला के इंस्टाग्राम अकाउंट की वीडियो में उर्मिला ब्रश से अपने कुत्ते स्टडी को साफ कर रही हैं। इसके साथ उर्मिला लिखती हैं, ‘सभी प्यारे लोगों को संडे की शुभकामना। हैप्पी ईस्टर। कुछ शेयर कर रही हूं और आशा है कि इससे आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी’।
कुछ दिनों पहले खबर थी की कुत्तों से कोरोनावायरस ज्यादा तेजी से फैल रहा है जिसके बाद से लोगों ने अपने पेट्स को छोड़ना शुरू कर दिया था। इस बात पर अपने विचार सामने रखते हुए उर्मिला ने कहा, ‘दुख की बात है कि मैंने सुना है कि लोगों ने डर से अपने पेट्स को सड़कों पर छोड़ दिया है, लेकिन इनके वजह से वायरस नहीं फैलता। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम इन्हें साफ रखें ताकि इनके वजह से कोई भी वायरस ना फैले’।
कुत्तों के साथ समय बिताना और किताबें पढ़ना दोनों ही उर्मिला के पसंदीदा काम हैं। लॉकडाउन के बाद से ही उर्मिला सोशल मीडिया पर अपने तीनों पेट्स के साथ मस्तीभरी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।