‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर की को-स्टार निकिता दत्ता को हुआ कोरोना, मां हैं ICU में

0
60

नई दिल्ली। फिल्मी सितारों के लिए कोरोना वायरस बड़ी आफत बन गया है। एक के बाद एक, कई फिल्मी सितारे इस जानलेवा वायरस की जद में आते जा रहे हैं। मंगलवार को अभिनेत्री कटरीना कैफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। अब अभिनेत्री निकिता दत्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। निकिता दत्ता ने फिल्म कबीर सिंह में जिया शर्मा का किरदार निभाया था।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार निकिता दत्ता अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकैट गैंग’ की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस फिल्म में अभिनेता आदित्य सील मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि बॉस्को मार्टिस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। वहीं निकिता दत्ता के साथ उनकी मां भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं।

खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बात करते हुए निकिता दत्ता ने कहा, ‘यह सब बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक है, लेकिन अभिनय आपको धैर्य रखना सिखाता है। हम 2019 से फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें महामारी के कारण शेड्यूल को रोकना पड़ा। हमने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग फिर से शुरू की, लेकिन बॉस्को कोविड-19 से संक्रमित हो गए। बाद में, आदित्य भी संक्रमित हो गए और अब।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे 10 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहने और फिर से जांच करवाने के लिए कहा गया है। कुछ सीन की शूटिंग के दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखना मुश्किल है, और जब शॉट चालू होता है तो अभिनेता मास्क नहीं पहन सकते हैं। हमारी सुरक्षा क्रू मेंबर्स के कंधों पर टिकी हुई है। सेनिटइजर, मास्क और तापमान जांच जैसे सुरक्षा सावधानियां हर जगह में हैं, लेकिन लोग तब भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हम शूटिंग को दूसरे शहर में नहीं ले जा सकते क्योंकि या तो हमारा सेट मीरा रोड में बनाया गया है और तीसरे शेड्यूल के लिए जगह बदलना असंभव है।

बात करें निकिता दत्ता के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही अभिषेक बच्चन के लीड रोल वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आने वाली हैं। वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए जाने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह नहीं जा सकीं। फिल्म ‘द बिग बुल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म होटस्टार पर रिलीज होगी।