कंगना रनौत का Twitter सस्पेंड होने से खुश हैं शमा सिकंदर, बोलीं- अच्छा ही हुआ

0
36

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर अब तक जारी है। 4 मई को कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स और मीम्स की बाढ़ गई। कंगना के फैंस ने इसका विरोध किया तो वहीं कुछ सेलेब्स समेत कई लोगों ने ट्विटर के इस कदम की जमकर तारीफ की। अब कंगना के ट्विटर सस्पेंशन पर एक्ट्रेस शमा सिकंदर का भी रिएक्शन सामने आया है।

कंगना का ट्विटर सस्पेंड होने पर शमा ने खुशी ज़ाहिर की है और कहा है कि ये मेंटल हेल्थ के लिए ये बहुत ज़रूरी था। फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैपराजी एक्ट्रेस से पूछते हैं, ‘कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है ये सही या गलत?’ इसके जवाब में शमा कहती हैं ‘अच्छा ही हुआ है जो भी हुआ है। हमारी मेंटल हेल्थ के लिए ये बहुत जरूरी है कि जो लोग बहुत ज्यादा लड़ते हैं, उन सभी के ट्विटर अकाउंट बंद कर देने चाहिए। मैं तो कहती हैं सभी का ट्विटर अकाउंट बंद कर देना चाहिए, हर वह चीज जो मेंटल हेल्थस को प्रभावित करती है उसे बंद ही होना चाहिए। अब ये उनके साथ ये सही हुआ या गलत ये उन्हीं को पता होगा’।

हाल ही में शमा का नया म्यूजिक वीडियो ‘हवा करदा’ रिलीज हुआ है जिसके बाद से वो चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने चेहरी प्लास्टिक सर्जरी की सच्चाई बताई है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, शमा सिकंदर ने कहा कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। पता नहीं लोगों को ऐसा क्यों लग रहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। शमा आगे कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ सही वर्कआउट किया। अपने खाने पीने का पूरा ध्यान रखा और साथ ही मेडिटेशन किया। इन्हीं सब की वजह से ही उनकी स्किन में बदलाव आए हैं। लोगों ने उन्हों सालों तक देखा जब वह डिप्रेशन की वजह से इंडस्ट्री से दूर रही।’ शमा ने आगे कहा कि उन्होंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट लिया है लेकिन इसे सर्जरी नहीं कह सकते।