सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती हैं हुमा कुरैशी, बोलीं- उन्हें चुनाव में खड़ा होना चाहिए

0
57

नई दिल्ली। सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। पीड़ितों के लिए वो किसी भगवान की तरह हैं। किसी के लिए हॉस्पिटल, किसी को दवाइयां का इंतजाम करता सोनू देश में मसीहा की तरह जाने जाते हैं। उनकी इस पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बने देखना चाहतीं हैं। हुआ की इस डिमांड को सुनकर सोनू सूद काफी खुश हैं।

मैं बहुत युवा हूं प्रधानमंत्री बनने के लिए

सोनू ने कहा कि अगर हुमा को ऐसा लगता है तो शायद को सच में अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि एक्टर ने साफ किया कि वो हुमा की प्रधानमंत्री बनने वाली बात से सहमत नहीं हैं। सोनू ने कहा कि हमारे पास बहुत ही सक्षम प्रधानमंत्री पहले से हैं। अपनी बात को बढ़ाते हुए बोले मेरा साथ एज फैक्टर भी है। मैं बहुत युवा हूं इस जिम्मेदारी के लिए, हालांकि स्वर्गीय राजीव गांधी 40 साल की उम्र में ही पीएम बन गए थे पर उस वक्त कुछ और हालात थे। वो मंझे हुए राजनीतिक परिवार थे पर मेरे पास ऐसा कोई अनुभव नहीं है।

मेरे फैन्स नहीं चाहते मैं राजनीति में जाऊं

सोनू ने साफ शब्दों में कहा, मैं ये सब किसी पावर या पद के लिए नहीं कर रहा। मेरे फैन्स को मेरा राजनीति में जाना पसंद नहीं है मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहता। मेरे लिए जो काम मैं कर रहा हूं वो जरूरी है। मैं एक एक्टर के रूप में अच्छा काम कर रहा हूं और अब आम आदमी के कष्टों का भी हिस्सा हूं।

हुमा कुरैशी ने जताई थी ये इच्छा

बता दें कि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने सोनू सूद को प्रधानमंत्री के तौर पर देखने की इच्छा जताई थी। यो पूछे जाने पर कि कौन सा एक्टर एख अच्छा राजनेता बन सकता है हुमा ने कहा कि सोनू सूद को चुनाव में खड़ा होना चाहिए।