उर्वशी रौतेला के पेट पर शख्स करता रहा बार-बार वार, फिर ऐसी हुई अभिनेत्री की हालत

0
49

नई दिल्ली। अपनी खूबसूरती से सबको दीवाने बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी अपने इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक खूबसूरत वीडियो और फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल भी होते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में एक शख्स उर्वशी के पेट में लगातार घूंसे मार रहा। घूंसों से एक्ट्रेस को तकलीफ भी हो रही है पर फिर भी वो उससे कुछ नहीं कह रही हैं, बल्कि दर्द बर्दाश्त कर रही हैं। उर्वशी का ये वीडियो देख सब हैरान रह गए हैं और एक्ट्रेस की स्ट्रेंथ की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो देखकर आपको घबराने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है क्योंकि ये वीडियो उर्वशी की अगली फिल्म की तैयारी के दौरान का है जिसमें एक बॉक्सर उन्हें प्रेक्टिस करवा रहे हैं, और वीडियो में बॉक्सर उर्वशी की मर्जी से ही उन्हें घूंसे मार रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने जिम सूट पहना हुआ और वो रिंग में खड़ी हुई हैं। उनके सामने उनका ट्रेनर खड़ा है जो लगातार उन्हें मुक्के मार रहा है और उर्वशी दर्द बर्दाश्त कर रही हैं। लगातार कई घूंसे खाने के बाद बॉक्सर उनके सामने से हट जाता है और एक्ट्रेस हंसकर अपना पेट पकड़ लेती हैं। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है ‘No pain No gain’ यानी बिना दर्द के कुछ नहीं मिलता।

आपको बता दें कि उर्वशी बहुत एक एक्शन फिल्म में नज़र आने वाली हैं। कुछ दिन पहले भी एक्ट्रेस ने रिंग से अपना एक वीडियो शेयर किया था उसमें वो बॉक्सिंग करती दिख रही थीं। उस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘अपनी अगली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं। उसमें एक्शन स्टंट मैं खुद ही कर रही हूं’।