इस अभिनेत्री नें पिछले साल लिया था तलाक, अब फिर दोबारा हुआ प्यार

0
31

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते साल वह अपने पति से तलाक लेने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी लंबी नहीं चल सकी और पिछले साल मिनीषा लांबा और रियान थाम ने तलाक ले लिया।

तलाक लेने के बाद अब मिनीषा लांबा ने खुलासा किया है कि वह एक बार फिर से किसी खास शख्स के साथ रिश्ते में हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान मिनीषा लांबा ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की। साथ ही तलाक के बाद वह कैसा महसूस करती है इस बारे में भी खुलकर बताया है।

मिनीषा लांबा ने कहा, ‘अक्सर दो लोगों के साथ न रहने में ही भलाई है। ऐसा कोई नहीं है जिसने गलत किया हो या फिर उन परिस्थितियों में दोषी ठहराया जाता हो। कुछ बातें बहुत निजी होती हैं क्योंकि यह दूसरे व्यक्ति के लिए अपमानजनक हो सकती हैं। हालांकि, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि किसी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं है। आपके पास प्यार करने का दूसरा मौका होगा। जिससे आप अपने अतीत को मिटाने में सक्षम होंगे।’