तैमूर पापा को कॉपी करते बेहद प्यारे लगे

0
36

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur Ali) की भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी है। फैंस तैमूर से जुड़े वीडियोज और तस्वीरों को देखने के लिए उत्सुक नजर आते हैं। हालांकि कोरोना काल में तैमूर की बेहद कम तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं, ‘अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस 2021’ (International Yoga Day 2021) पर मॉम करीना ने तैमूर की योग पिक्चर्स को साझा कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

करीना कपूर खान ने ‘अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस 2021’ के मौके पर एक पोस्ट साझा किया जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में तैमूर (Taimur Yoga Pictures) पापा सैफ अली खान को कॉपी करते और बखूबी तरीके से योग के पोस्चर्स करते देखे जा रहे हैं। वहीं, तैमूर की क्यूटनेस एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है।

तस्वीरों में सैफ अली खान ने ब्लू कलर की टीशर्ट और ग्रे लोवर पहन रखा है। साथ ही चश्मा लगाए योग करते देखे गए हैं। तो वहीं, नन्हें तैमूर ब्लू टीशर्ट और ग्रे निक्कर में पापा को कॉपी करते बेहद प्यारे लगे हैं। पापा बेटे की इन योग तस्वीरों को अबतक 5 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

तैमूर की तस्वीर वायरल होते ही एक बार फिर उनके फैंस एक्टिव हो उठे हैं। मौसी करिश्मा कपूर ने कमेंट कर तालियों और परफेक्ट वाला इमोजी बनाया है। वहीं, सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने कमेंट कर लिखा है,’मुझे लगता है कि बेटे ने इसे पकड़ लिया है। नीले रंग में सबसे प्यारे पुरुष।’ इसके साथ ही फैंस भारी संख्या में हार्ट और लव वाले इमॉटिकॉन ड्रॉप करते देखे गए हैं। बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना का बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अपने दोनों बच्चों पर बखूबी ध्यान दे रही हैं।